Today Breaking News

गोबर फेंकने गई युवती से मांगा नंबर, मिला थप्पड़..बदला लेने के लिए घर पर बोला हमला, फिर…

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कुंडा/प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के कुंडा में छींटाकशी करने व फोन नंबर मांगने पर एक युवती ने शोहदे को थप्पड़ जड़ दिया। इससे नाराज युवक ने दबंगों के साथ युवती के घर पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे से परिजनों से मारपीट कर घर में तोड़फोड़ की। 

युवती की गर्भवती भाभी, पिता व भाई सहित पांच लोग घायल हो गए। शोर होने पर हमलावर भाग निकले। सभी को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ की कुंडा तहसील के एक गांव की 22 वर्षीय युवती मंगलवार भोर में घर से थोड़ी दूर गोबर फेंकने गई थी। वहां पर गांव का ही युवक उसे रोककर अभद्रता करने लगा। उसका मोबाइल नंबर मांगने लगा। 

इस पर युवती ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। शोर मचाने पर युवक वहां से भाग निकला। थोड़ी ही देर में वह अपने 15-20 साथियों के साथ युवती के घर पर धावा बोल दिया। आरोप है कि लाठी-डंडे व धारदार हथियार से लैस होकर आए युवकों ने युवती के परिजनों को मारने-पीटने लगे। घर में तोड़फोड़ की। 

घर में रखे रुपये भी ले गए

हमलावरों ने युवती, उसकी गर्भवती भाभी, उसके दोनों भाई व पिता को जमकर मारा-पीटा। आरोप है कि घर में घुसकर भतीजे के बर्थडे के लिए रखा सात हजार रुपये भी उठा ले गए। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र होने लगे तो हमलावर उन्हें धमकी देते हुए भाग निकले। 

नामजद तहरीर दर्ज

ग्रामीणों की मदद से सभी को सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। युवती के पिता ने घटना में नामजद तहरीर पुलिस को दी है। अपराध निरीक्षक कोतवाल संजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

'