Today Breaking News

रात में प्रेमी की धुनाई फिर तड़के प्रेमिका के साथ बजी शहनाई, दोनों को किया गया विदा, जानें पूरा मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, संभल. संभल में वीरवार देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया। देर रात घर में घुसे युवक को देख आक्रोशित परिजनों ने जमकर धुनाई कर डाली। पूछताछ में प्रेम संबंधों की जानकारी दी। इस पर युवक के परिजनों को सूचना दी गई। परिजन देर रात गांव पहुंचे और युवती के परिजनों से मामले को रफा दफा करने में जुट गए, लेकिन युवती के परिजन नहीं माने।

आखिरकार कार्रवाई के डर से सहमे युवक के परिजन निकाह के लिए तैयार हो गए। देर रात निकाह की रस्म अदा हुई। निकाह के बाद दुल्हन बनी युवती की विदाई कर दी गई। मामला असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। थाना क्षेत्र के ही दूसरे गांव का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने देर रात घर में पहुंचा था।

आहट सुनकर परिजन जागे और घर में छिपे युवक को धर दबोचा। आक्रोशित परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई की। इस पर युवक ने युवती से प्रेम संबंध होने की जानकारी दी। सूचना परिजनों को दी तो युवक के परिजन रात में ही गांव पहुंचे और युवती के परिजनों से मामले को रफा दफा करने में लग गए।

युवती के परिजन नहीं मानें। बाद में युवक के परिजन निकाह को रजामंद हो गए। देर रात प्रेमी प्रेमिका के निकाह की रस्म अदा की गई। इसके बाद युवती को युवक के साथ विदा किया गया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

'