Today Breaking News

प्रेमी ने दोस्तों से कराया अपनी प्रेमिका का सामूहिक दुष्कर्म, बचकर आई लड़की ने बताई खौफनाक दास्तां, एक गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सहारनपुर. प्रदेश के सहारनपुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली नाबालिग काे पांच माह पूर्व उसका प्रेमी बहला-फुसलाकर ले गया था। परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

अब दो दिन पहले नाबालिग किसी तरह से अपने घर लौटी तो उसने बताया कि जिसके साथ वह गई थी, उसने ही अपने दोस्तों संग उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मुख्य आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मोहल्ले के लड़के से चल रहा था प्रेम प्रसंग

इस मोहल्ले की रहने वाली नाबालिग का मोहल्ले के ही फरदान पुत्र नजीर उर्फ पोल्ला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन दोनों को लेकर मोहल्ले में एक पंचायत भी हुई थी, लेकिन वह नहीं माने थे और पांच माह पूर्व नाबालिग युवक के साथ चली गई थी। अब दो दिन पूर्व नाबालिग किसी तरह से अपने घर पहुंची और उसने अपनी मां को पूरी बात बताई।

नाबालिग का कहना है कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ नहीं गई थी। वह उसे बहला-फुसलाकर ले गया था। आरोप है कि युवक ने उसे कई स्थानों पर रखा। कभी दिल्ली तो कभी देहरादून लेकर गया। देहरादून में आरोपित ने अपने चार अन्य दोस्तों को बुला लिया। यह चारों दोस्त सलेमपुर भूखड़ी गांव के रहने वाले हैं।

देहात कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि फरदान नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपित अपने गांव से फरार हैं। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

'