Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में लहूलुहान हालत में खेत में पड़ी मिली किशोरी, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लहूलुहान हालत में खेत में एक किशोरी के मिलने से सनसनी फैल गई। किशोरी के गले और चेहरे पर धारदार हथियार से वार के निशान पाये गए हैं। मामला रेवतीपुर थाना क्षेत्र के टऊवां गांव का है। जहां धान के खेत में एक किशोरी गम्भीर रूप से घायल हालत में पड़ी मिली।

किशोरी रेवतीपुर क्षेत्र के उधरनपुर गांव की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि किशोरी 4 दिन पूर्व से घर से लापता थी। परिजनों ने मामले में स्थानीय पुलिस को किशोरी के लापता होने की तहरीर भी दी थी। लापता किशोरी आज गम्भीर रूप से घायल हालत में धान के एक खेत मे पड़ी मिली। जिसे इलाज के लिए महिला अस्पताल लाया गया।

मामले की सूचना मिलते जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी हासिल की। अस्पताल से उसे वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्यवाही में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि सुबह ही लड़की के गायब होने की एफआईआर दर्ज की गई थी। शाम को पुलिस को सूचना मिली कि खेत में एक लड़की लहूलुहान हालत में पड़ी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। यह वही लड़की थी जिसकी गायब होने की एफआईआर दर्ज की गई थी। मामले में संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

'