Today Breaking News

गाजीपुर में जनशताब्दी एक्सप्रेस से गिरकर पिता-पुत्र चोटिल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दिलदारनगर स्टेशन पर गुरुवार की सुबह डाउन जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से 48 वर्षीय कैलाश यादव पुत्र बद्री नाथ यादव व पुत्र 24 वर्षीय संजय यादव घायल हो गए। स्टेशन की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने इलाज के लिए भदौरा सामुदयिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया लेकिन अधिक घायल होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

वाराणसी के सुसवाही के वीरनगर नगर निवासी ऑटो चालक कैलाश यादव काशी पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से पत्नी लीलावती देवी व पुत्र संजय यादव के साथ शायर माता मंदिर दर्शन पूजन को आ रहे थे। ट्रेन के जनरल कोच में सभी लोग यात्रा कर रहे थे। पुत्र संजय यादव ने बताया कि ट्रेन में ही मां लीलावती देवी के पर्स से मोबाइल व नगदी चोरी हो गयी। ट्रेन स्टेशन पर रुकी तो सभी लोग नीचे उतर गए तभी मां ने मोबाइल व पैसा गायब होने की बात बताई। 

पिता संग पुनः बोगी में चढ़कर मोबाइल के बारे में अन्य यात्रियों से जानकारी लेने लगे इसी दौरान ट्रेन खुल गई। ट्रेन से उतरने के दौरान पिता का पैर फिसल गया और वह नीचे चले गए। वह भी गिर गया। सूचना पर जीआरपी चौकी प्रभारी जवानों संग पहुंचे और खून से लथपथ पड़े कैलाश और संजय को लेकर उपचार के लिए सीएचसी भदौरा पहुंचे। सीएचसी पर चिकित्सकों ने पिता व पुत्र का प्राथमिक उपचार कर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जीआरपी चौकी प्रभारी संतोष ओझा ने बताया कि मोबाइल व पैसा चोरी होने की कोई जानकारी नहीं है।

'