Today Breaking News

गाजीपुर में पीएम आवास योजना के लाभार्थी से रुपए लेने का वीडियो वायरल, प्रधानपति के खिलाफ FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थानाक्षेत्र के श्रीगंज गांव के प्रधान पति द्वारा पीएम आवास योजना के लाभार्थी से रूपया लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खंड विकास अधिकारी ने प्रधान पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इस कार्यवाही के बाद हड़कंप मच गया।
बता दें कि बीते दिनों गांव के प्रधान पति शोभनाथ बिंद द्वारा योजना के लाभार्थियों से 10-10 हजार रूपए की वसूली की जा रही थी। तभी किसी लाभार्थी ने ही रूपया देते समय वीडियो बना लिया और ये वीडियो सोशल मीडिया परे तेजी से वायरल हो गया।जिसके बाद पीडी राजेश यादव ने मामले का संज्ञान लिया और करंडा बीडीओ अरविंद यादव को जांच कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया था। 

जिसके बाद बीडीओ ने जांच की और जांच में सत्यता पाए जाने पर प्रधान पति के खिलाफ नंदगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है।थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के मुताबिक आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि करण्डा खंड विकास अधिकारी द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'