Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में पूर्व सपा लोहिया वाहिनी नगर अध्यक्ष साथी समेत बाइक चोरी में गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सैदपुर नगर के सपा के संगठन लोहिया वाहिनी का नगर अध्यक्ष रहा कमल हसन और उसका साथी अशफाक अहमद चोरी के एक मोटरसाइकिल और कुछ पार्ट्स सहित किए गए। इन पर वाराणसी, गाजीपुर सहित कई अन्य जगहों पर मोटरसाइकिल चोरी का मुकदमा दर्ज है। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

कटे हुए भारी मात्रा में बाइकों के पार्ट के साथ पुलिस ने गुरुवार को कमल हसन और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया। मोटरसाइकिल चोरी को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों चोरों की पहचान कर गिरफ्तार किया। कमल हसन और उसके साथी अशफाक अहमद को सैदपुर पुलिस के साथ सदर और वाराणसी पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में गिरफ्तार किया।

सैदपुर नगर वार्ड नंबर-4 अब्दुल हमीद नगर के रहने वाले कमल हसन की उम्र 32 साल का है। वहीं, उसका सहयोगी असफाक अहमद की उम्र 46 साल बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों के पास से एक मोटरसाइकिल और भारी मात्रा में मोटरसाइकिल के पार्ट्स को बरामद किया है। कमल हसन सैदपुर नगर के समाजवादी पार्टी के संगठन के लोहिया वाहिनी का नगर अध्यक्ष रह चुका है। कमल हसन मोटरसाइकिल चोरी करके अपने साथी अशफाक अहमद की कबाड़ की दुकान पर बेच देता था। उसका साथी अशफाक अहमद मोटरसाइकिल को टुकड़े-टुकड़े कर कई हिस्सों में काट देता था, जिससे मोटरसाइकिल चोरी की होने की बात किसी को पता न चल सके।

'