Today Breaking News

माफिया मुख्‍तार अंसारी के करीबी को तलाश रही गाजीपुर पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  गाजीपुर पुलिस ने माफिया मुख्‍तार अंसारी के करीबी नगर पंचायत बहादुरगंज के वर्तमान अध्यक्ष रेयाज अंसारी को पकड़ने की कवायद तेज कर दी है। रेयाज की पत्नी निकहत को 28 अक्टूबर को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। निकहत को मदरसे में फर्जी अंकपत्र के आधार पर सहायक शिक्षक की नौकरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अब इस मामले में रेयाज और अन्यों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। रेयाज की तलाश में पूर्वांचल के कई जिलों में पुलिस छापेमारी कर रही है। रेयाज के रिश्ते मऊ सदर के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी से भी बताया जा रहा हैं।

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष निकहत परवीन को पुलिस ने फर्जी डिग्री के आधार पर नौकरी करने के मामले दर्ज एफआईआर के आधार पर अरेस्ट किया है। निकहत को पुलिस ने बीते 28 अक्तूबर को गिरफ्तार किया था। इस मामले में बहादुरगंज नगर पंचायत के अध्यक्ष रेयाज अंसारी को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है। इस मामले में पुलिस ने कई अन्यों की भी लिप्तता पाई है। तत्कालीन प्रबंधक नजीर अहमद के साथ ही परवेज जमाल और तत्कालीन प्रधानाचार्य जियाउल इस्लाम को पुलिस ने आरोपी बनाया है।

वर्तमान में नगर पंचायत चेयरमैन रेयाज अहमद अंसारी पर आरोप है कि चेयरमैन पद की आड़ में रेयाज ने करोड़ों की बेनामी सम्पत्ति बनाई है। पूर्व में वह तत्कालीन विधायक मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि के तौर पर जनपद मऊ में भी यह सक्रिय रहा है। आरोप यह भी है कि मुख्तार अंसारी के काली कमाई को वाइट मनी में तब्दील करने में रेयाज की बड़ी भूमिका रही है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मीडिया को बताया कि रेयाज की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश जारी है।साथ ही पूरे मामले की कई एंगल से जांच चल रही है।

'