Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सपा के पूर्व मंत्री काशीनाथ यादव की गाड़ी नीलगाय से टकराकर पलटी, बाल-बाल बचे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री और तीन बार के एमएलसी रहे काशी नाथ यादव मंगलवार की रात सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। काशीनाथ यादव मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सुल्तानपुर के करीब उनकी गाड़ी नीलगाय से टकराने के बाद पलट गई।

काशी नाथ यादव ने बताया कि उनके ड्राइवर को कोई फ्रैक्चर तो नहीं हुआ है। लेकिन चोट ज्यादा आई है। ड्राइवर को स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार देने के बाद लखनऊ इलाज के लिए ले जाया गया है। काशीनाथ यादव प्राथमिक उपचार के बाद वापस गाजीपुर आ गए हैं। गाड़ी में पीछे की तरफ बैठे दो अन्य लोगों को बिल्कुल भी चोट नहीं आई है।

काशीनाथ यादव ने बताया कि लोगों की दुआएं थी कि वह आज बच गए, नहीं तो शायद इस दुर्घटना में उनकी जान भी जा सकती थी। फिलहाल वह ठीक हैं, अपने गाजीपुर के आवास पर हैं। यहां लोग उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी के लिए आ रहे हैं।

काशीनाथ यादव एक बार बीएसपी से और दो बार समाजवादी पार्टी से एमएलसी रहे हैं। वह मंडी परिषद के अध्यक्ष भी रहे हैं। इसके साथ ही साथ वह मशहूर बिरहा गायक हैं और कला संस्कृति की श्रेणी में उन्हें यश भारती सम्मान से समाजवादी सरकार में सम्मानित किया गया था।

'