Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर को गाली देने का विरोध करना पड़ गया भारी, दबंगों के कहर से नाबालिग की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बस्ती. उत्तर प्रदेश के बस्ती में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को गाली देने का विरोध करने पर नाबालिग की जान लेने का मामला सामने आया है। बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के अगईभगाड़ गांव में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को गाली देने का विरोध करने पर दबंगों ने कहर ढा दिया। नाबालिग पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। पिटाई से गंभीर घायल किशोर को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज लाया गया। लेकिन दबंगों के हमले में घायल नाबालिग लड़के की मौत हो गई। उसके सिर पर लाठी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

गांव के विजय पाल पर आरोप है कि वह बीती शाम लगभग 4 बजे शराब के नशे में मृतक रवि राजभर के घर पर चढ़ कर ओपी राजभर को गाली देने लगेा। घर वालों ने जब इसका विरोध किया तो हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद विजय पाल अपने अन्य साथियों के साथ रवि राजभर के घर पर लाठी- डंडा लेकर चढ़ गया। जमकर मारपीट होने लगी। उसी दौरान नाबालिग किशोर रवि राजभर के सर पर लाठी से जोरदार प्रहार हुआ। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

रवि को आनन- फानन में बस्ती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान रवि राजभर की सोमवार रात मौत हो गई। इस मामले में एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि गाली- गलौच को लेकर बीती शाम दो पक्षों में मारपीट हुई थी। इसमें रवि राजभर की गोरखपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़ित परिवार की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बाकी तीन लोगों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

'