Today Breaking News

पेशी पर पेश हुआ माफिया मुख्तार अंसारी, दारोगा के बयान पर ठहाके मारकर हंसने लगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बाराबंकी. पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की शुक्रवार को बाराबंकी जिले के गैंगस्टर कोर्ट में पेशी हुई। विशेष सत्र न्यायाधीश एमपी-एमएलए कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में अभियोजन गवाह दारोगा ब्रजेश प्रताप सिंह ने गवाही दी। जिरह के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मुख्तार अंसारी पेश हुआ। जिरह के दौरान गवाह दारोगा के उल्टे सीधे बयान पर मुख्तार अंसारी अपनी हंसी नहीं रोक सका और ठहाके मारकर हंसने लगा। कोर्ट ने आगे जिरह के लिए 4 दिसंबर सुनवाई की तारीख तय की है।

ऐंबुलेंस कांड के आरोपी माफिया मुख्तार अंसारी की गैंगस्टर केस में चल रहे ट्रायल पर सुनवाई हुई। विशेष सत्र न्यायाधीश एमपी–एमएलए कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में शुक्रवार को अभियोजन गवाह दारोगा ब्रजेश प्रताप सिंह ने बयान दर्ज कराए। वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि सरकार बनाम मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। अभियोजन गवाह उपनिरीक्षक ब्रजेश प्रताप सिंह हाजिर हुए। कोर्ट में दारोगा की गवाही के बाद बचाव पक्ष वकील से जिरह शुरू हुई। जारी जिरह के बीच समय अभाव के चलते कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 4 दिसंबर लगाई है।

वकील ने बताया कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बांदा जेल से मुख्तार अंसारी, संतकबीर नगर जेल से जफर उर्फ चंदा, गाजीपुर जेल से अफरोज उर्फ चुन्नू हाजिर हुए। गवाह की गवाही सुनकर मुख्तार अंसारी मुस्कुरा कर हंसी के ठहाके लगाने लगा। बताया जा रहा कि 11 अप्रैल 2023 में नगर कोतवाली बड़ेल चौकी इंचार्ज रहते ब्रजेश प्रताप सिंह अवैध वसूली के पैसे बंटवारे के मामले में जेल में थे और कुछ दिन पहले ही जमानत हुई है। जिसकी मुख्तार अंसारी के गैंगस्टर मुकदमे में गवाही शुरू हुई है।
बता दें कि फर्जी ऐंबुलेंस मामले में दर्ज मुकदमे में छानबीन के बाद मुख्तार अंसारी की संलिप्तता पाए जाने पर धाराएं बढ़ाई गई थीं। साथ ही इस मुदकमे में मुख्तार और इसके 12 अन्य गुर्गों के नाम भी बढ़ाए गए थे। जिसकी सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट 19 में चल रही है।
'