Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर जिला जेल में पीपल के पेड़ से लटकती मिली बॉडी, रेप केस के आरोप में था बंद - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वांचल की संवेदनशील जेलों की लिस्ट में शामिल गाजीपुर जेल में बुधवार को एक बंदी पीपल के पेड़ से लटकता पाया गया। सूचना मिलते ही महकमें में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक कैदी की पहचान बैरक नंबर 3 में निरुद्ध विचाराधीन बंदी अमन कुमार के रूप में की गई है।

सूचना मिलते ही एसडीएम समेत अन्य आला अधिकारी जेल में पहुंच गए और मामले की जानकारी हासिल की। घटना के बाद जेल प्रशासन पूरी तरह कटघरे में खड़ा हो गया है। एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि जेल परिसर स्थित पीपल के पेड़ से बंदी का शव लटकता हुआ मिला है। सूचना मिलते ही अफसरो की टीम मौके पर भेज दी गई। मृतक पॉस्को और दुष्कर्म मामले में जेल में निरुध्द था।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड टीम को मौके पर बुलाया। इसके बाद सीढ़ी के सहारे शव को नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। फिलहाल यह घटना जेल प्रशासन के सुरक्षा बंदोबस्त की पोल खोलते नजर आ रही है।।घटना के बाद से ही जेल प्रशासन में हड़कंप की स्थिति मची हुई है। वहीं पुलिस टीम मामले की छानबीन में जुटी है।

'