Today Breaking News

पत्नी से झगड़ा होने पर, मौत को लगाया गले - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जनपद के सैदपुर (Saidpur News) थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटिसां गांव में शुक्रवार की रात पत्नी से झगड़ा करने के बाद पति ने घर के बाहर पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को टहलने निकले ग्रामीणों की नजर जब उस पर पड़ी तो सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटिसां गांव निवासी सूबेदार यादव (40) पुत्र स्वर्गीय शिवपूजन यादव का शुक्रवार की रात को पत्नी सुनीता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े की बात इतनी बढ़ गई की रात को ही सूबेदार गुस्से में घर से बाहर निकल गया। पहले तो परिजनों ने सोचा कि वह कुछ देर बाद घर आ जाएगा।

लेकिन काफी देर बाद तक जब सूबेदार घर नहीं लौटा, तो परिजन उसे ढूंढने लगे। देर रात तक खोजबीन के बावजूद सूबेदार का कोई पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह जब कुछ ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे। तभी उनकी नजर गांव निवासी गामा यादव के पंप सेट के पास स्थित नीम के पेड़ पर पड़ी। 

जिस पर फांसी का फंदा लगाकर सूबेदार ने आत्महत्या कर ली थी। यह देखते ही ग्रामीणों के होश उड़ गए। गांव लौटे ग्रामीणों ने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। साथ ही पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 को फोन करके पुलिस को भी घटना से अवगत कराया।जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

'