Today Breaking News

एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे: ओमप्रकाश राजभर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह स्थित एक मैरिज हाल में सुभासपा कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को हुई। बैठक में सुभासपा अध्यक्ष एवं जहूराबाद विधायक ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वह इंडिया गठबन्धन में नहीं जा रहे। वह एनडीए गठबंधन के साथ है और मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबन्धन के कई नेता उनके सम्पर्क में है जो एनडीए गठबंधन में आने के लिए आतुर हैं। जो साथ में नहीं आएंगे वह लोकसभा चुनाव में एनडीए की मदद करेंगे। ओमप्रकाश राजभर ने फिर से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला। कहा कि जब तक सत्ता में थे पिछड़ों की उन्हें याद नहीं आई। अब सत्ता से बाहर हैं तो पिछड़ों को बरगलाने प्रयास में हैं। सामाजिक न्याय की अब यात्रा निकाल रहे हैं। 

चार बार सरकार थी तब जातिवार जनगणना याद नहीं आई। 27 प्रतिशत आरक्षण का लाभ सिर्फ कुछ जातियां उठा रहीं हैं। उस आरक्षण को बांटने की याद इनको नहीं आई। इस अवसर पर उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी का सांसद लोकसभा में भेजने एवं एनडीए गठबंधन को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया। कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं। दिल्ली सदन में जब हमारा प्रतिनिधि पहुंचेगा तब हमारी आवाज सदन में उठेगी।
'