Today Breaking News

हम भी अजीब हैं! फर्जी दारोगा को 4 दिन बाद दूसरे पैर में भी लगी गोली, एनकाउंटर के बाद अस्‍पताल से भाग गया था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. यूपी में हॉफ एनकांउटर से अपराधियों में खौफ है। उरई में जितेंद्र सिंह परिहार नाम का शातिर अपराधी एफटीएफ का दारोगा बनकर वसूली करता था। इसके साथ ही लोगों पर रौब गांठ कर उनपर वसूली का दबाव बनाता था। फर्जी दारोगा को उरई कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में अरेस्ट किया था। उसके (दाएं) पैर में गोली लगी थी। 

पुलिस ने बीते रविवार की रात घायल बदमाश को कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन शातिर बदमाश अगले दिन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। बीते गुरूवार देर शाम बुंदेलखंड एक्सप्रेस हाईवे पर उरई पुलिस ने फर्जी दारोगा को मुठभेड़ के दौरान दोबारा गिरफ्तार किया है। चार दिन के अंदर उसके दूसरे (बाएं) पैर में गोली लगी है।

उरई कोतवाली पुलिस ने बीते 10 नवंबर को दीवाली के मौके पर फर्जी एसटीएफ दारोगा जितेंद्र सिंह परिहार फैक्टरी एरिया के पास वसूली कर रहा था। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली, तो उसने आसपास के इलाके में घेराबंदी कर दी। फर्जी दारोगा और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें कई राउंड फायरिंग हुई थी। फर्जी दारोगा के दाहिने पैर में गोली लगी थी। इसके बाद पुलिस ने उसे बीते रविवार (10 नवंबर) की रात कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार शौचालय जाने की बात कह कर शातिर बदमाश सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया था।

पहले दाएं, अब बाएं पैर में लगी गोली

फर्जी दारोगा के फरार होने पर कानपुर की स्वरूप नगर पुलिस और उरई कोतवाली पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। बीते गुरूवार को उरई पुलिस को सूचना मिली थी कि जितेंद्र सिंह बुंदेलखंड एक्सप्रेस हाईवे से होते हुए दिल्ली भागने की फिराक में है। इस दौरान उसे एसओजी और सर्विलांस की टीम ने उसे घेर लिया। पुलिस को देखते ही जितेंद्र फायरिंग करने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके बांए पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

दिल्ली भागने की फिराक में था

जालौन एसपी ईरज राजा ने बताया कि फर्जी दारोगा बनकर वसूली करता था। कई बड़े अपराधी इसके संपर्क में थे। गुरूवार को शातिर बदमाश दिल्ली भागने की फिराक में था। दरअसल उसके दीदी-जीजा दिल्ली में रहते हैं। पुलिस ने उसे घेरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके दूसरे पैर में गोली लगी है।

'