Today Breaking News

Ghazipur News: पीड़िता का बयान दर्ज, आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी ग़ाज़ीपुर पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर क्षेत्र के एक गांव में किशोरी का गला रेतने और दुष्कर्म की आशंका के मामले में पुलिस ने पीड़िता का बयान तो दर्ज कर लिया गया है, लेकिन एक हफ्ता बीतने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। परिजनों ने पुलिस पर जांच में सुस्ती बरतने का आरोप लगाया है। 

उनका कहना है कि अभी तक न तो स्लाइड की रिपोर्ट आई और पीड़िता का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान हुआ। एक सप्ताह पहले गांव के बाहर धान के खेत में किशोरी खून से लथपथ मिली थी। उसके कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे, जिससे दुष्कर्म की आशंका जताई गई थी। पुलिस किशोरी मेडिकल अस्पताल ले गई थी, जहां से डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था। हालत में सुधार होने पर किशोरी को दोबारा मेडिकल अस्पताल लाया गया। 

पुलिस ने तो किशोरी का बयान दर्ज कर लिया है लेकिन मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान अभी नहीं हुए। वहीं, पुलिस अब तक आरोपियों को गिरफ्तार भी नहीं कर सकी। इससे पीड़िता के परिजनों में रोष है। उनका कहना है कि पुलिस अब तक छह संदिग्धों से पूछताछ करने की बात कह रही है लेकिन नतीजा क्या निकला, यह नहीं बता रही। 

वहीं, प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि किशोरी का बयान दर्ज हो गया है। अब जल्द ही मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। वहीं, मामले के खुलासके लिए कई लोगों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए गए हैं। छानबीन की जा रही है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
'