Today Breaking News

'दिल्लगी ने दी हवा, थोड़ा सा धुआं उठा और...वर्दी में रील बनाने पर महिला सिपाही आरती निलंबित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कासगंज. 'द‍िल्लगी ने दी हवा, थोड़ा सा धुआं उठा और आग लग गई...' गाने पर वर्दी में रील बनाकर सोशल मीड‍िया पर वायरल करने वाली महिला सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

मूल रूप से खुर्जा बुलंदशहर की रहने वाली आरती सोलंकी दो माह से सहावर थाने में तैनात है। आरती के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुधवार को रील प्रसारित हुई। ड्यूटी के दौरान आरती दोस्ताना फिल्म के गाने दिल्लगी ने दी हवा... रील बनाई थी।

एसपी ने मह‍िला स‍िपाही को क‍िया निलंबित

सोशल मीड‍िया पर रील तेजी से वायरल होने से आरती चर्चा में आ गईं। मामला एसपी सौरभ दीक्षित के संज्ञान में आया। रील में सिपाही वर्दी पहने हैं, इसलिए एसपी ने इसे अनुशासनहीनता माना। एसपी दीक्षित ने बताया कि महिला सिपाही आरती सोलंकी को बुधवार को निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में जांच के आदेश दिए गए हैं। उनसे जवाब तलब किया गया है।

आगरा की लेडी कांस्टेबल प्रियंका की गई थी नौकरी

आगरा के एमएम गेट थाने में तैनात महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने सरकारी पिस्टल के साथ रील इंस्टाग्राम पर प्रसारित की थी। तत्कालीन एसएसपी मुनिराज ने प्रियंका को लाइन हाजिर कर दिया था। कानपुर की रहने वाली प्रियंका ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया। हाल में इस्तीफा वापस के लिए आवेदन किए जाने पर बाबू ने गलत तरीके से बहाली पत्र जारी करते हुए ज्वॉइनिंग करवा दी थी। मामला खुलने पर पुलिस आयुक्त ने फिर से बर्खास्त कर दिया। बाबू को निलंबित किया गया, जिसकी जांच जारी है।

'