Today Breaking News

पति नाराज है, करवा चौथ पर भी घर नहीं आया- SSP से शिकायत करने के बाद महिला ने खाया जहर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ एसएसपी ऑफिस के गेट पर एक महिला ने गुरुवार को जहर खा लिया। इससे पहले उसने एसएसपी से शिकायत की थी कि उसका पति नाराज हो कर कहीं चला गया है और करवा चौथ पर भी घर नहीं आया। महिला के जहरीला वस्तु खाने की जानकारी होते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में महिला को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

लोहिया नगर थाना क्षेत्र काशीराम निवासी सीमा, पत्नी आदेश पवार दोपहर करीब 2:00 बजे एसएसपी ऑफिस पहुंची। उसने एसएसपी से अपने पति की नाराजगी की शिकायत करते हुए कहा कि उसके पति को बुलाकर उसे साथ रखने को कहा जाए। एसएसपी ने जांच की बात कहते हुए महिला को जाने को कहा। महिला ऑफिस से बाहर निकल कर गेट पर पहुंची और जहरीला पदार्थ खा लिया।

जहरीला प्रदार्थ खाते ही महिला एसएसपी ऑफिस के गेट पर गिर गई। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। तत्काल एंबुलेंस को कॉल किया गया। आधा घंटे तक ऐम्‍बुलेंस न आने पर पुलिस ने एसएसपी एस्कॉर्ट के साथ महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

एसएसपी का यह है कहना

एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि शिकायत लेकर महिला उनके पास आई थी। उसने शिकायत पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी करीब 8 वर्ष आदेश पवार के साथ हुई थी। अब उसका पति उसे रखना नहीं चाह रहा है। महिला का कहना है कि आरोपी पति करवा चौथ पर भी घर नहीं पहुंचा, इसलिए देर रात उसकी फोटो देख कर व्रत खोला।

'