Today Breaking News

खेत में दीया रखने गई युवती से मुस्लिम युवक की छेड़खानी, जबरन पकड़ कर किया किस, गाल पर दांत से काटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बस्ती. बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के बैरागल गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीते सोमवार की शाम में खेत में दीया रखने गई युवती से युवक ने छेड़खानी की। इतना ही नहीं लड़की को जबरन पकड़ कर किस किया और उस के गाल पर दांत काट लिया। घटना को अंजाम दे कर युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस अब आरोपी को पकड़ नहीं पाई है, उसकी तलाश जारी है।

बीते 13 नवंबर की शाम को युवती अपने खेत में दीपावली का दिया रखने गई थी, उसी दौरान अली हुसैन नाम का युवक उस का पीछा करते हुए खेत में पहुंच गया। लड़की उस को देख कर हड़बड़ा गई। लड़के ने पीड़िता को पकड़ लिया और जबरन किस करने के बाद गाल पर दांत काट लिया। किसी तरह से लड़की उस के चंगुल से बचकर भागी। पीड़िता ने बताया कि भागते समय युवक ने धमकी भी दी।आरोपी ने कहा कि किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे।
दो समुदाय से जुड़ा मामला
किसी तरह से लड़की जब घर पहुंची तो उस ने परिजनों से आपबीती सुनाई। मामला दो समुदाय का होने की वजह से तूल पकड़ने लगा। इसके बाद पीड़िता ने थाने पर तहरीर दी। पीड़िता को तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अली हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अब तक पुलिस आरोपी युवक को अरेस्ट नहीं कर पाई है।
आरोपी जल्द ही गिरफ्तार होगा
सीओ आलोक प्रसाद ने बताया कि युवक पर लड़की के साथ छेड़खानी और दांत काटने का मामला सामने आया है, आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है, जल्द ही आरोपी को अरेस्ट किया जायेगा।
'