Today Breaking News

गाजीपुर में बस से टकराई बाइक, बिना हेलमेट ट्रिपलिंग कर जा रहे थे, तीनों की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में शुक्रवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया। यहां सामने से आ रही बस से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर गाजीपुर की तरफ से आ रहे थे। बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद बस छोड़कर चालक फरार हो गया। तीनों मृतक एक ही गांव के हैं। हादसा रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 124-सी पर हुआ।

बताया जा रहा है कि गाजीपुर की तरफ से तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर दिलदारनगर थाना के महना गांव जा रहे थे। ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर रेवतीपुर और गहमर थाना की सीमा पर स्थित पुलिया पर सामने से आ रही बस से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन कर तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पहुंचाया, जहां बादल पासवान (23) को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
वही दो गंभीर रूप से घायल अंजार(25) और अफसर (24) को प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के लिए अस्पताल जाते समय रास्ते में दोनों युवकों की भी मौत हो गई।
मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रेवतीपुर थानाध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने बताया कि एक सड़क दुर्घटना में तीन बाइक सवारों की मौत हो गई है। मामले में शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बताया कि बस कब्जे में ली गई है, जबकि चालक फरार हो गया है।
'