Today Breaking News

Ghazipur News: मनबढ़ युवक ने छात्रा से की छेड़खानी, मारपीट कर मोबाइल लेकर फरार; दर्ज हुआ मुकदमा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के सिहाबारी गांव की छात्रा को एक मनबढ़ युवक द्वारा छेड़ना इस कदर महंगा पड़ा की,छात्रा ने परिजनों के संग बिरनो थाने पहुंच कर मनबढ़ युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बिरनो थाना क्षेत्र के सिहाबारी के अजय यादव पुत्र जनार्दन यादव के खिलाफ़ एक गांव निवासी छात्रा के पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि कुछ महीनो से हमारी बेटी को एक यूवक स्कूल आते जाते समय फब्तियां कसता है और छेड़खानी करता है पुर्व में भी दो बार ऐसा कर चुका है और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी देता है इससे पुर्व में पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन दोनों पक्षों के द्वारा इस मामले पर सहमति जताते हुए मामले में सुलह समझौता कर लिया गया था लेकिन आरोपी रविवार की रात्रि में बेटी को घर में अकेला पाकर के छेड़खानी करने का प्रयास किया जिसपर लड़की के शोर मचाने पर जब तक पास पड़ोस के लोग पहुंचेे वह छात्रा को मारपीट कर मोबाइल लेकर फरार हो गया। 

पीड़ित छात्रा ने परिजनों के साथ बिरनो थाने पहुंची और सूचना दिया। इस संबंध में बिरनो थाना के थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है फिर आगे कार्यवाही की जाएगी।
'