Today Breaking News

Recharge Plan Under Rs 200: BSNL ने बढ़ाई Jio-Airtel की टेंशन, 197 रुपये में 70 दिनों तक नहीं कटेगा फोन, 2GB/डे डेटा भी मुफ्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अगर आप 200 रुपये से कम में एक ऐसा प्लान ढूंढ रहे हैं जो बेहद लंबी वैलिडिटी के साथ आए। तो आपकी खोज यहां खत्म हो सकती हैं। क्योंकि यहां हम एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जो 197 रुपये में 70 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं अगर आप अपनी दूसरी सिम को एक्टिवेट रखने के लिए कम कीमत में लंबी वैलिडिटी प्लान ढूंढ रहे हैं, तो ये प्लान आपके मतलब का है। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्लान में रोज का खर्च 2.80 रुपये के करीब है। ये रिचार्ज प्लान एयरटेल या जियो का नहीं बल्कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल का है। बीएसएनएल के पास पूरे 70 दिनों की वैलिडिटी वाला एक स्पेशल रिचार्ज प्लान है। आइए आपको डिटेल में बताते हैं बीएसएनएल के इस खास प्लान के बारे में।
बीएसएनएल के 197 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस (लोकल और एसटीडी), डेली 2GB डेटा, डेली 100 एसएमएस और 15 दिनों के लिए Zing म्यूजिक कंटेंट प्रदान करता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, यूजर 40 kbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकता है लेकिन ये बेनिफिट पहले 15 दिनों के लिए हैं।
'