Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर के बकसड़ा गांव में मीटर रीडरों से मनबढ़ों ने की मारपीट; 25 हजार छीने

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव में मीटर रीडिंग करने गए विद्युत कर्मियों के साथ गांव के दबंगों ने गाली गलौज व मारपीट की। साथ ही नगदी छीन ली और मोबाइल तोड़ दिया। इसके विरोध में विद्युत कर्मियों ने विद्युत उपकेंद्र सेवराई पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

पीड़ित विद्युत कर्मचारियों ने गहमर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही दोषियों को गिरफ्तार होने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी है। साथ ही किसी भी प्रकार का फाल्ट सही नहीं करने की चेतावनी दी है।

जानकारी के अनुसार विद्युत उपकेंद्र सेवराई के 33/11 केवी पर कार्यरत संविदा कर्मचारी रामजी चौधरी, विनोद चौधरी ने बताया कि रविवार को 8:45 पर विद्युत उपकेंद्र के बकसडा गांव में मीटर रीडर मयंक उपाध्याय के साथ सुपवाइजर बिलिंग करने के लिए पहुंचे थे। जहां पर गांव के ही महदीम पुत्र मुनीर, मोबिन पुत्र मुनीर के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने मीटर रीडिंग करने के लिए रोका एवं गाली गलौज करने के साथ ही मीटर रीडर से 25 हजार रूपये नगदी छीन लिए। 

वहीं रीडिंग मशीन भी छीनने के साथ ही मोबाइल तोड़ दिए। घटना के बाद रीडर व अन्य लोग उपकेंद्र पर आ गए जहां पर जेई व जिला के पदाधिकारी को सूचित किया। मौके पर विद्युत कर्मचारी नेता एवं प्रांतीय अध्यक्ष कार्यकारिणी सुदर्शन सिंह के साथ स्थानीय विद्युत कर्मचारियों ने उपकेंद्र सेवराई पर धरना शुरू कर दिया। विद्युत कर्मियों ने कहा कि मुकदमा पंजीकृत करने के साथ-साथ दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो धरना चलता रहेगा। साथ ही किसी भी प्रकार का फाल्ट आने पर सही नहीं किया जाएगा। इस संदर्भ में थाना निरीक्षक अशोक मिश्र ने बताया कि तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जायेगी।
'