Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में बढ़ती ठंड के बीच डीएम ने रैन-बसेरों का किया निरीक्षण, असहाय लोगों में बांटे कम्बल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कड़ाके के ठंड को देखते हुए जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस स्टैण्ड एवं अन्य जगहों पर बनाये गये स्थायी तथा अस्थायी रैना बसेरा का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने ठहरे हुए लोगों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने रैन बसेरों पर केयर टेकर के नाम व मोबाइल नम्बर अंकित करने को निर्देशित किया।
जिलाधिकारी ने मालगोदाम रोड पर गरीब, कमजोर, असहाय, रिक्शा चालकों व अन्य लोगों को कम्बल का वितरण किया। इस मौके पर सदर तहसीलदार एवं नगर पालिका परिषद गाजीपुर के कर्मचारी उपस्थित रहें। दिसंबर गुजरने वाला है। इसके साथ ही ठंड भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। वैसे तो दोपहर में खिली धूप के कारण लोगों को राहत मिल रही है। लेकिन सुबह-शाम सिहरन लोगों को ठंड का अहसास करा रही है।

ठंड के मौसम में सबसे अधिक दुश्वारियों का सामना दो पहिया वाहन सवारों को करना पड़ रहा है। वहीं बाजार में गर्म कपड़ों की दुकानों पर खासी रौनक देखने को मिल रही है। ठंड से बचने के लिए लोग गर्म कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं। इससे गर्म कपड़ों के दुकानदारों के चेहरे खिले हुए हैं।

वहीं यदि ठंड की बात की जाए तो दोपहर ढलते ही मौसम का मिजाज बदल जा रहा है। दोपहर तक लोगों को गर्माहट महसूस हो रही है। लेकिन शाम का समय आते ही लोग ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ों से अपने शरीर को ढंक ले रहे हैं।
'