Today Breaking News

धमकी देकर 2 साल से अपनी ही बेटी से रेप कर रहा था पिता, मां ने दर्ज कराया केस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बस्ती. पिता और बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन जब कोई पिता हैवान बन जाए और अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना ले तो बेटियां किस पर भरोसा करेंगी? ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां पिता पर अपनी ही 19 साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है।

अपनी ही बेटी से करता रहा दुष्कर्म
बता दें कि पीड़िता की मां ने छावनी थाना में अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर सनसनी फैला दी। तहरीर में अपने पति पर अपनी बेटी के साथ 2 साल से डरा धमका कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। तहरीर में बताया गया है कि पिछले 2 साल से लड़की का पिता अपनी ही बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। बेटी को जान से मारने की धमकी देकर दो साल पहले जब बेटी की उम्र 17 साल थी, उस समय से लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। पिता की धमकी से डरकर पीड़िता ने अपनी मां को कुछ नहीं बताया लेकिन जब पिता की हरकतें बर्दाश्त के बाहर हो गईं तो लड़की ने हिम्मत कर पिता के कारनामे को अपनी मां से बताया।

इसके बाद मां और बेटी ने छावनी थाना पर पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद ऐक्शन में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। सीओ शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया सीओ शेषमणि उपाध्याय ने बताया की पीड़िता की मां ने थाने पर तहरीर दी की उसका पति उसकी 19 वर्षीय बेटी को डरा धमका कर 2 वर्षों से शारीरिक संबंध बना रहा है। तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376, 506, पक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया, लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है, आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।
'