Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में मरदह बाजार के पास पुलिस मुठभेड़ में 5 बदमाश गिरफ्तार, 2 के पैर में लगी गोली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले में मरदह बाजार के पीछे खंडहर में सोमवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में पांच बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए। इस कार्रवाई के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों के पास से चोरी करने के विभिन्न उपकरण, आसपास के क्षेत्रों से चोरी किए गए विभिन्न धातुओं के भिन्न-भिन्न गहने और 4200 रुपये नगद बरामद हुए हैं। बदमाशों के आपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं।

थानाध्यक्ष मरदह व चौकी प्रभारी मटेहु को मुखबिर से सूचना मिली की कस्बा स्थित पावर हाउस के पीछे खंडहर में कुछ संदिग्ध व्यक्ति छिपे हैं, जो चोर/लुटेरे हो सकते हैं। खंडहर की पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो मुखबिर की सूचना सच निकली। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलंवत चौधरी के मुताबकि खंडहर में छिपे व्यक्तियों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया, जिसपर पुलिस टीम नेे भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान दो बदमाशों को पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गए हैं। 

जबकि मौके से तीन अन्य और बदमाश पकड़े गए। घायल बदमाश ने अपना नाम अभिनंदन निवासी ग्राम रमपुरा थाना पसगवां जनपद लखीमपुर खीरी और देवी ग्राम मिल्कीया थाना निगोही जनपद शाहजहांपुर बताया। जिन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बा दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया। 

वहीं, पकड़े गए बदमाशों की पहचान नरेश और भूपराम निवासी ग्राम रमपुरा थाना पसगवां जनपद लखीमपुर खीरी और राजीव निवासी ग्राम मिल्कीया थाना निगोही जनपद शाहजहांपुर के रूप में हुई है। बदमाशों के पास से दो तमंचा .315 बोर, 04 खोखा कारतूस व 02 जिंदा कारतूस .315 बोर और  चोरी करने के विभिन्न उपकरण, आसपास के क्षेत्रों से चोरी किए गए विभिन्न धातुओं के भिन्न भिन्न गहने और 4200 रुपये नगद बरामद हुए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे मे जानकारी की जा रही है।

अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें, इस समाचार को शेयर करें
'