Today Breaking News

Ghazipur News: ननिहाल में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या है या आत्महत्या पता लगा रही पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के तिवारीपुर गांव में अपने ननिहाल में रहने वाला राहुल यादव उम्र लगभग 16 वर्ष पेड़ पर झूलती हुई लाश पाई गई जिसे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और तिवारीपुर में कोहराम मच गया. 
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राहुल यादव प्रतापपुर थाना मोहम्मदाबाद का रहने वाला था बचपन मैं ही माता उषा देवी के मृत्यु के बाद वह तिवारीपुर अपने ननिहाल में रहता था और कहीं से इंटर का फार्म भी भरा था कबड्डी का अच्छा प्लेयर था बीती रात लगभग 2:00 बजे के आसपास उसे फोन से किसी ने बुलाया कबड्डी खेलने के बहाने और वह दरवाजा खोलकर बिना कुछ बताएं चला गया, सुबह 7:00 बजे के आसपास किसी के द्वारा परिजनों को सूचना मिली कि राहुल की लाश एक पेड़ पर टंगी हुई है।

सूचना पाकर परिजन रोते चिल्लाते दहाड़ के मौके पर पहुंचे सूचना स्थानीय थाना मोहम्मदाबाद को मिली तत्काल मौके पर पुलिस पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।राहुल यादव के पिता मनीष सिंह यादव जो प्रतापपुर के रहने वाले हैं। इस समय बाहर में काम करने गए हैं। मृतक अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था और उसकी दो बहने हैं। जिनका नाम वंदना 18 वर्ष रानी 15 वर्ष बताया गया है।
'