Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में ट्रेन से कटकर महिला और पुरुष की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पटना डीडीयू रेल खण्ड पर गहमर स्टेशन के पास ट्रेन से गिरकर एक वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध बिहार का रहने वाला थी। वहीं दिलदारनगर स्टेशन के पश्चिम दिशा में ट्रेन से कटकर महिला की जान चली गई। मौके पर पहुंची जीआरपी ने महिला के शिनाख्त की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी।
जानकारी के अनुसार गहमर स्टेशन के समीप डाउन में गुरुवार की रात ट्रेन संख्या 12356 से गिरने के कारण 60 वर्षीय राम दास मण्डल पुत्र जकशू मण्डल निवासी रामनगर, थाना इस्माईलपुर,भागलपुर बिहार घायल हो गए। खून अधिक बहने के कारण उनकी मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने मृतक के पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। 

बाद में जीआरपी चौकी पर पहुंचे मृतक के भतीजे भोला मण्डल ने पहचान किया। बताया कि रामदास मंडल दिल्ली में घूमने के बाद ट्रेन से भागलपुर जा रहे थे। रात में गहमर स्टेशन के पास अचानक ट्रेन से गिरने के कारण मौत हो गई। जीआरपी चौकी प्रभारी सन्तोष कुमार ओझा ने बताया कि मृतक की पहचान उसके पास मिले मोबाइल से हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं दूसरी ओर दिलदार नगर स्टेशन के पश्चिम दिशा में अप लाइन में शुक्रवार की सुबह में किसी ट्रेन की चपेट में आने से 45 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। जीआरपी चौकी प्रभारी सन्तोष कुमार ओझा ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हुई है। शव को मर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है।
'