Today Breaking News

गाजीपुर में बोले संजय निषाद: हमें हिंदुओं का वोट नहीं चाहिए...सपा फॉर्म छपवाकर ऐलान कर दे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयानों पर पलटवार किया है। निषाद ने कहा कि ये अधर्मी लोग हैं, जनता इनको 2024 में जवाब देगी। संजय निषाद ने कहा कि सपा को एक फार्म छपवाना चाहिए, जिसमें लिख दें कि हमें हिंदुओं का वोट नहीं चाहिए। कैबिनेट मंत्री संजय निषाद एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने गाजीपुर में थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

मंत्री संजय निषाद ने कहा कि सपा अपने फार्म में लिख दे कि उसे सिर्फ गैर हिंदुओं का वोट चाहिए। ये सपा के भाड़े के पहलवान हैं। उन्होंने आगे कहा कि दो चार और ऐसे हो जाएं तो सपा समाप्त हो जाएगी। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री संजय निषाद ने मुस्लिम नेताओं के बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि इन दाढ़ी वाले जालीदार नेताओं के चलते ही मुस्लिमों की दशा खराब है। संजय निषाद ने कहाकि ऐसे नेताओं से मुसलमान किनारा कर रहा है,और मोदी जी के साथ है।

संजय निषाद ने कहा कि मुसलमान विकास, शिक्षा, विज्ञान और संविधान चाहता है। मंत्री संजय निषाद और यूपी के राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्रा दयालु एक कार्यक्रम में शिरकत करने गाजीपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने सत्यदेव सिंह की पुण्यतिथि कार्यक्रम में शिरकत की।

'