Today Breaking News

गाजीपुर में सपा नेता की सरेराह गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने हाईवे किया जाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र में बुलेट सवार सपा नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना से आक्रोशित भीड़ ने गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर चक्का जाम करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को एक्सीडेंट की सूचना मिली थी, वहीं परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि हत्या की बात पर छानबीन की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना स्पष्ट हो जाएगी। उसी के आधार कार्रवाई की जाएगी।
बताया जा रहा है कि अतसुआ गांव निवासी अमलधारी यादव (40) परिवार के साथ शहर के भुतहियाटांड स्थित शिवपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। सुबह वह बच्चों की फीस जमा करने के लिए सेंट जांस स्कूल गए थे। वहां से वह बुलेट से अतसुआ स्थित घर जा रहे थे। लोगों का आरोप है कि कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास पहुंचे ही थे, कि बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।
हाईवे पर वाहनों की लगी लंबी कतार
स्थानीय लोग आनन-फानन घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर सीएचसी के चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि औड़िहार पहुंचते ही अमलधारी यादव की मौत हो गई। परिजन एवं ग्रामीण शव लेकर शादियाबाद पहुंचकर जाम लगा दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वाराणसी-गाजीपुर मार्ग जाम कर दिया। साथ ही आरोपियों को दबोचने की मांग पर अड़ गए। हाईवे पर घंटों जाम के चलते वाहनों की लंबी कतार लग गई।
पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
'