Today Breaking News

गाजीपुर में बाइक की आमने सामने भिड़ंत, 1 की मौत 2 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह में महाहर धाम गेट के पास आमने सामने दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह पर लाया गया। जहां दो व्यक्तियों का प्राथमिक उपचार के बाद उनके परिजनों को सूचना दिया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल उमेश राजभर (30) पुत्र स्वर्गीय मुन्ना राजभर को मऊ जनपद सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के दौरान मौत हो गई।
दुकान से चलती थी गृहस्थी
उमेश राजभर बद्धोपुर गांव का रहने वाला था। मृतक उमेश किराने की दुकान चलाकर अपने परिवार का गृहस्थी चलता था। दुकान की सामान लाने के लिए कासिमाबाद से लौट रहा था। तभी महाहर धाम गेट के पास मोटरसाइकिल में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस ने नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया। जहां स्थिति गंभीर होने पर मऊ जनपद के लिए रेफर कर दिया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।
मृत्यु के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल
2 साल पहले हुई थी शादी
मृतक की शादी अभी 2 वर्ष पूर्व लक्ष्मी देवी के साथ हुई थी। मृतक का एक पुत्र दिव्यांश हैं। उमेश राजभर परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। उसके मृत्यु के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही इस संबंध में थाना इंचार्ज ने बताया की सरायलखंसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'