Today Breaking News

बनारस में डिवाइडर से टकराई दो कार, शिक्षिका समेत 7 लोग गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी.  वाराणसी के फूलपुर थाना के जौनपुर मार्ग पर पिंडरा बाईपास स्थित कैथोलिक कट चौराहे के पास सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार घने कोहरे की वजह से वैगनआर कार को बचाने के चक्कर में पलट गई। इस हादसे में स्विफ्ट डिजायर कार में सवार पिंडरा ब्लाक की 4 शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो गई।
वहीं, दूसरी कार सवार एक महिला सहित 3 लोग घायल हो गए हैं। इस हादसे में कुल 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
डिवाइडर से टकराने से पलटी कार
वाराणसी शहर के विभिन्न स्थानों पर रहने वाली शिक्षिका एक कार शेयरिंग कर प्रतिदिन आती जाती हैं। मंगलवार को भी पिंडरा स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रथम की अध्यापिका अंजना सिंह (40), अनीता (36), कंपोजिट विद्यालय बरवा की अध्यापिका स्नेहप्रभा सिंह (40), प्राथमिक विद्यालय सेमलपुर की समृद्धि सिंह (35) घर से स्कूल चा रही थी। कैथौलिक कट मोड़ के पास पिंडरा बाजार की तरफ आगे बढ़ी, इसी दौरान जौनपुर की तरफ से तेज गति से आ रही स्विफ्ट डिजायर घना कोहरे के चलते एक दूसरी कार को बचाने के चक्कर में पलट गई।
इस हादसे में वैगनआर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। सूचना पर पहुंची फूलपुर पुलिस ने सभी घायलों को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। इस हादसे में अंजना सिंह को सिर व कंधे पर गंभीर चोट आई है। वहीं, अन्य शिक्षिका मामूली रूप से घायल हुई हैं। घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने हाइवे से गाड़ियों को हटवाकर जाम खुलवाया।
चिकित्सक ने बताया
चिकित्सक डॉक्टर दिनेश मिश्रा ने बताया कि सड़क हादसे में कुछ लोग घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस हादसे में अरविंद पाल (40) उनकी पत्नी सुदामा (37) और उनका पुत्र रवीश (13) घायल हुए हैं। इस हादसे में सुदामा का पैर टूटा हुआ है। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों के चालक फरार हो गए हैं। शिक्षिकाओं के घायल होने की सूचना पर खंड शिक्षा अधिकारी देवी प्रसाद दुबे व अन्य शिक्षक अस्पताल पहुंच गए।
फूलपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि घना कोहरा होने के चलते हाईवे पर दो कार टकराने से 7 लोग घायल हो गए थे, जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस टीम ने गाड़ी को रोड से हटवाकर जाम खुलवाया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'