Today Breaking News

बनारस में फ्लैट बेचने के नाम पर...80 लाख एडवांस लेकर दंपती फरार; FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में डॉक्टर को फ्लैट देने के नाम पर 80 लाख रुपए का एडवांस लेकर दंपती फरार हो गए। फ्लैट बिक्री का बैनामा के दिन दोनों ने मोबाइल बंद कर लिए। खरीदार ने कई जगह तलाश की और मध्यस्तता करने वालों से भी बातचीत की लेकिन आरोपी नहीं मिले। पीड़ित की तहरीर पर दंपती समेत पांच लोगों के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
लंका थाना क्षेत्र के रवींद्रपुरी कॉलोनी निवासी डॉ. भानु शंकर पांडेय के ने बताया कि नगवा स्थित विनायक रेजिडेंसी में रहने वाले शरद भार्गव ने अपना फ्लैट बेचने के बारे में सौदा किया था। पत्नी मीना पांडेय के खाते से 50 लाख रुपए शरद के खाते में ट्रांसफर किए और खुद के बैंक खाते से 30 लाख दिए। 80 लाख रुपए लेने के बाद 27 दिसंबर को सौदा हुआ। बीते 8 जनवरी को शरद भार्गव से संपर्क किया तो उसने तीन दिन में बैनामा करने को कहा। इसके बाद से उसका मोबाइल बंद है।
नीचीबाग स्थित दुकान और विनयक रेजीडेंसी में जाने पर पता चला कि भार्गव कई लोगों से पैसा लेकर फरार है। इस धोखाधड़ी में शरद भार्गव उसकी पत्नी ऋचा भार्गव, भाई प्रहलाद भार्गव, अमरनाथ तिवारी, कैलाश जायसवाल भी शामिल हैं। लंका पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों का फोन सर्विलांस पर लगाकर उनकी लोकेशन खंगाली जा रही है।
'