Today Breaking News

गाजीपुर में वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन के किनारे मिला युवक का शव, हत्या या हादसे के बीच उलझी गुत्थी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र स्थित वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन के किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर जुटी भीड़ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेंकने की आशंका जाहिर की है, जबकि पुलिस के मुताबिक युवक किसी सड़क हादसे का शिकार हुआ होगा। मृतक मिर्जापुर जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है।
मरदह थाना के कैथवली पेट्रोल पम्प के पास फोर लेन के बगल में स्थित खाई में एक 25 वर्षीय युवक की लाश पड़ी मिली। थोड़ी ही देर में वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे मरदह थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह ने शव को कब्जे लिया। तलाशी में पॉकेट में मिले आधार कार्ड एवं पहचान पत्र के आधार पर मृतक की पहचान मिर्जापुर जिले के चील्ह थाना के शिवरानी गांव निवासी महेश के रूप में हुई। चील्ह पुलिस को मृतक के परिजनों को अवगत कराने के लिए सूचना दी गई।

युवक मिर्जापुर जनपद का रहने वाला

लोगों ने आशंका जाहिर की है कि या तो युवक किसी सड़क हादसे का शिकार हुआ होगा अथवा हत्या कर शव यहां फेंका गया होगा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है। मरदह थानाध्यक्ष वागीश विक्रम सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। युवक मिर्जापुर जनपद का रहने वाला है। उन्होंने सड़क हादसे में मौत की संभावना व्यक्त की है।
'