Today Breaking News

Ghazipur Police Encounter: ग़ाज़ीपुर में गो-तस्करों से मुठभेड़, ताबड़तोड चलाई तीन गोलियां; पुलिस को रौंदने की कोशिश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दिनदहाड़े कंटेनर में 21 गोवंशों को तस्करी के साथ ले जा रहे तस्करों की भांवरकोल और करीमुद्दीनपुर पुलिस टीम से शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई। पुलिस के मुताबिक, तस्करों ने पहले भांवरकोल पुलिस टीम को रोकने का इशारा करने पर रौदने की कोशिश की। इसके बाद खुद को घिरा देख ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई। 
वहीं, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो एक बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घिरकर घायल हो गया। वहीं पुलिस ने घायल बदमाश के अलावा उसके एक और साथी को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा बदमाश को चकमा देकर फरार हो गया।
थानाध्यक्ष भांवरकोल के मुताबिक, वह पुलिस टीम के साथ कुंडेसर (माढुपुर मोड़) पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निकास द्वार पर चेकिंग कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक मुहम्मदाबाद की तरफ से आ रहे एक संदिग्ध कंटेनर को रुकने का इशारा किया। कंटेनर चालक ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए बैरियर तोड़कर भांवरकोल की तरफ भागने लगा। इसकी सूचना उन्होंने पीछा कि करते हुए उच्चाधिकारियों को दी। 
वहीं, थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर ने भी पुलिस टीम के सात भागते कंटेनर को ग्राम कबीरपुर अवथही पखनपुरा अंडरपास के पास घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया। खुद को दोनों तरफ से पुलिस से घिरा पाकर कंटेनर चालक व उसमे बैठे दो बगल स्थित सागौन के बगीचे में कंटेनर को सड़क पर ही खड़ा कर दिए। इसके बाद पुलिस फायरिंग करते हुए भागने लगे। 
उधर, पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जिसमें एक गोली बदमाश अकबर खान निवासी वर्तमान पता बेलीगांव थाना कैंट, प्रयागराज, जिसका स्थायी पता ग्राम धावा शरीफ थाना नोनहरा के पैर में लगी, जबकि दूसरे बदमाश शुभम गुप्ता निवासी बेलीगांव थाना कैंट, प्रयागराज को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। 
वहीं एक बदमाश अरहर के खेतों में घुसकर भागने में सफल हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आया गया। पुलिस ने मौके से कंटेनर और उसमें 21 गोवंश, एक तंमचा .315 बोर व 03 खोखा कारतूस .315 बोर बरामद किया।
'