Today Breaking News

जेल मिलन कांड में अब्बास अंसारी समेत 5 के खिलाफ गैंगस्टर, गैर-कानूनी तरीके से जेल में मिलती थी निखत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चित्रकूट. चित्रकूट जिला जेल मिलन कांड में मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी समेत पांच आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। जिसमें निखत के वाहन चालक, चित्रकूट के सपा नेता और कैंटीन के सप्लायर भी शामिल हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ और चित्रकूट की पुलिस टीम ने दो स्थानीय मददगार के आवास पर छापा मारा, लेकिन दोनों नहीं मिले। जिसके बाद टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा।
एसपी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि जेल प्रकरण मामले के दर्ज मुकदमे में बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के पुत्र विधायक अब्बास अंसारी, उसकी पत्नी निखत के वाहन चालक नियाज, सहयोगी शहबाज आलम के अलावा चित्रकूट निवासी सपा नेता फराज खान और कैंटीन के सप्लायर नवनीत सचान पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। पहले से दर्ज मुकदमों की धाराओं में गैंगेस्टर की धारा बढ़ाई गई है।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने की छापेमारी
इसी मामले में सोमवार को लखनऊ, चित्रकूट की पुलिस के साथ एसओजी टीम ने छापेमारी कर सपा नेता व कैंटीन के सप्लायर को पकड़ने गई थी। शहर के पुरानी बाजार में सपा नेता फराज खान के आवास पर पुलिस टीम पहुंची। दुकान व घर में किसी पुरूष सदस्य के न मिलने पर पुलिस ने शक के आधार पर दुकान के दरवाजे का ताला खुलवाकर जांच किया, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। सपा नेता व उसके पिता के घर व दुकान में न होने से पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। इसी प्रकार पुलिस ने जेल कैंटीन के पूर्व सप्लायर नवनीत के आवास पर भी पहुंची लेकिन, वहां भी कोई नहीं मिला। पुलिस की इस कार्रवाई से एक साल पूर्व का मामला फिर सुर्खियों में आ गया है।
'