Today Breaking News

'प्राइवेट पार्ट में डालता है मिर्च पाउडर', लिव-इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाए हिला देने वाले आरोप - UP News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र की एक सोसायटी में पिछले कई महीनों से लिव-इन में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए हैं प्रेमिका का कहना है कि उसका प्रेमी उसके साथ बर्बरता करता है। प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि प्रेमी उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालता है।

गौरतलब है कि महिला ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो डालकर पुलिस से शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि शिकायत का संज्ञान लेकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पीड़िता ने वीडियो में लगाए ये आरोप

पीड़िता ने बताया है कि वह एक युवक के साथ दो साल से रिलेशनशिप में थी। पहले साल तो सब ठीक रहा लेकिन बीते एक साल से उसका प्रेमी डबल डेटिंग करने लगा। यानी प्रेमी का किसी और से भी संबंध है।

जब प्रेमिका ने कहा कि वह उससे अलग होना चाहती है तो आरोपी प्रेमी ने उसका विरोध किया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जब उसने इसका विरोध किया तो प्रेमी ने पीड़िता को और पीटा।

प्रेमी के परिवार से भी की शिकायत

पीड़िता का दावा है कि वह प्रेमी के परिवार से शिकायत भी करने गई थी लेकिन उन्होंने कहा, अगर प्यार करती हो और उसने मार भी दिया तो क्या हो गया। प्रेमी के भाई ने धमकाया कि उनके पिता पुलिसवाले हैं उनका कुछ नहीं होगा।

दूसरी प्रेमिका के घर भी गई

पीड़िता का कहना है कि वह प्रेमी के दूसरी प्रेमिका के घर भी गई उसे समझाया। इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर गया और उसकी पिटाई की। उसके साथ जबरन संबंध बनाए और उसके प्राइवेट पार्ट में भी मिर्च डाल दी। यही नहीं उसकी पिटाई भी की। आरोपी ने पीड़िता के घरवालों को ये धमकी भी दी है कि अगर उसकी शादी कहीं और की तो वो ऐसा होने नहीं देगा। वह पीड़िता को किसी और की नहीं होने देगा।

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने इस मामले में कहा है कि दोनों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग की जाएगी और उसके बाद उचित कार्रवाई होगी।

'