Today Breaking News

मऊ की युवती की आजमगढ़ में गला रेतकर हत्या, सरसों के खेत में मिला शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. मऊ के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर की एक युवती की सोमवार की दोपहर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह हत्या आजमगढ़ के जहानगंज थाना क्षेत्र के बरही में हुई। हत्या घर से 500 मीटर की दूरी पर हुई। युवती की पहचान गांव निवाकी बिरजू राम की की पुत्री अर्चना (19) के रूप में हुई। युवती की हत्या की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ डॉ. अजय विक्रम सिंह ने एक युवती की हत्या की गई है। जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर की रहने वाली अर्चना दोपहर 11 बजे परिजनों से बाजार ब्लाउज लाने की बात कहकर निकली थी। काफी समय तक वापस न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद उसका शव गांव की एक युवती ने सरसों के खेत में देखा। उसका गला रेता गया था। उसकी मौत हो गई थी। युवती के शव मिलने की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने शव की पहचान अर्चना के रूप में की। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
आजमगढ़ में हुई हत्या के मामले में घटनास्थल का निरीक्षण करते एसपी अनुराग आर्या
मोहम्दाबाद गोहना के सीओ डॉ. अजय विक्रम सिंह ने बताया कि एक युवती की गला रेतकर हत्या की सूचना मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है। उन्होंने कहा कि मामला जहानगंज थाना क्षेत्र का है। थाना चिरैयाकोट एवं थाना जहानगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी।
'