Today Breaking News

अयोध्या धाम जाने वालों के लिए खुशखबरी, मात्र ₹1622 में मिलेगा प्लेन का टिकट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. अयोध्या के श्रीराम मंदिर में भगवान श्रीराम लला आ गए हैं। इसे लेकर पूरे देश में गजब का उत्साह है। लोग अपने-अपने तरीके से जश्न मना रहे हैं। ऐसे में एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट (SpiceJet) ने भी इस मौके को खास बनाने के लिए अपने कस्टमर्स के लिए एक शानदार ऑफर का ऐलान कर दिया है। 

एयरलाइंस कंपनी ने देश के प्रमुख डेस्टिनेशन से मात्र 1622 रुपये में हवाई टिकट की घोषणा की है।

स्पाइसजेट की स्पेशल सेल

- बुकिंग अवधि: 22 जनवरी - 28 जनवरी, 2024 तक

- यात्रा अवधि: 22 जनवरी - 30 सितंबर, 2024 तक

- बिक्री ऑफर केवल चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय, सीधी एकतरफ़ा उड़ानों पर उपलब्ध है।

- इस ऑफर के तहत पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सीमित सीटें उपलब्ध हैं।

- ग्रुप की बुकिंग पर यह ऑफर लागू नहीं होगा।

- बुकिंग कैंसिल करने पर चार्ज के साथ पैसा लौटाया जाएगा। 

- इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ संयुक्त नहीं किया जा सकता है।

- फ्री में ट्रैवल डेट को भी चेंज करा सकते हैं। 

-मनपसंट सीट की बुकिंग से लेकर मील तक के एडऑन पर भी 30 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस के लिए आपको स्पाइसजेट के मोबाइल एप से बुकिंग करनी होगी। अधिक जानकारी के लिए आप स्पाइसजेट की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं। 

बता दें कि हाल ही में एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने अयोध्या से देश के अलग-अलग कुल आठ रूट के लिए उड़ान सेवाएं शुरू करने का ऐलान किया है। ये रूट दिल्ली, अहमदाबाद, जयपुर, पटना और दरभंगा के अलावा चेन्नई, बेंगलुरु और मुंबई हैं। देश के अलग-अलग रूट की ये उड़ान सेवाएं आगामी 1 फरवरी से शुरू होंगी।

अयोध्या को कनेक्ट करने के लिए इंडिगो और एयर इंडिया एक्सप्रेस ने भी उड़ान सेवाएं शुरू की हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिल्ली, मुंबई और अहमदाबाद से उड़ानों के बाद  कोलकाता और बेंगलुरु के लिए भी उड़ान सेवा शुरू की है। इसी तरह, इंडिगो की उड़ान सेवाएं दिल्ली और अहमदाबाद के अलावा मुंबई के लिए शुरू की गई है।

'