Today Breaking News

सैदपुर पुलिस की हिस्ट्रीशीटरों को चेतावनी; कहा- अपराध में लिप्त मिले तो बिगाड़ देंगे घुटना - Saidpur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर (Saidpur News) थाना क्षेत्र में कुल 71 हिस्ट्रीशीटर दर्ज हैं। जिनमें से कुछ का निधन हो चुका है, तो कुछ बूढ़े हो चुके हैं और वहीं कुछ हिस्ट्रीशीटर थाना क्षेत्र के बाहर गैर जनपद अथवा गैर प्रदेश में काम कर रहे हैं। इनमें से सैदपुर थाना क्षेत्र में मौजूद दो दर्जन से ज्यादा हिस्ट्रीशीटरों को रविवार को थाने बुलाया गया। जहां सभी से उच्च अधिकारियों के निर्देश अनुसार जारी प्रपत्र पर आवश्यक सूचना ली गई।
थाने पहुंचे हिस्ट्रीशीटर से थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने उनके आपराधिक इतिहास, वर्तमान स्थिति आदि के बारे में गहन पूछताछ की। जिसके आधार पर सभी की फोटो के साथ 15 बिंदुओं पर जानकारी के साथ फॉर्म भरकर सभी का अलग-अलग डोजर तैयार किया गया। जिसमें सभी के काम धंधे, परिवार के सदस्यों का नाम, वर्तमान पता, आय के स्रोत, आपराधिक मुकदमों की स्थिति, दैनिक दिनचर्या, दोस्तों और नात रिश्तेदारों का नाम व पता आदि दर्ज किया गया।
सभी को चेतावनी देते हुए थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने कहा कि अगर भविष्य में कोई भी अपराध में संलिप्त पाया गया, तो उसके घुटने बिगाड़ दिए जाएंगे। सभ्य समाज में किसी के गलत हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसलिए सभी शांतिपूर्ण तरीके से रहें और जब पुलिस पूछताछ के लिए बुलाए, तो सहयोग करें। यह याद रहे कि आप सभी पुलिस की नजर में हैं। आपके क्रियाकलापों पर हमारी पैनी नजर है।
'