Today Breaking News

लप्पू से सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर, बताया कब तक हो सकती है डिलीवरी; खुद किया कंफर्म

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ऑनलाइन गेमिंग वाली मोहब्बत के लिए सरहद पार कर नोएडा आने वाली सीमा हैदर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी उनको लेकर सनसनीखेज दावे किये जाते हैं तो कभी मीडिया को इंटरव्यू देकर वो खुद लाइमलाइट बटोर लेती हैं। सीमा की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बार बातें सामने आ चुकी हैं। मां बनने की बात पर सीमा ने नए साल के पहले दिन ही बड़ी बात कह दी है। सीमा हैदर ने एक इंटरव्यू में 2024 में नन्हे मेहमान के आने की जानकारी दी है। 

इनख़बर Official के इंटरव्यू के मुताबिक सीमा हैदर साल 2024 में मां बनने वाली हैं। सचिन और परिजनों के सामने मीडिया से बात करते हुए सीमा ने प्रेग्नन्सी की खबर को कन्फर्म किया है। सचिन के पिता ने सीमा हैदर का हाथ देखकर दावा भी किया है कि एक लड़का होगा। इस बात की पुष्टि भी सीमा ने की है। रिपोर्टर के सवाल- '' क्या 2024 नई खुशियां लेकर आ रहा है ?" इस पर सीमा ने जवाब दिया कि बिल्कुल नई खुशियां लेकर आएगा। सीमा ने कहा,'' 2023 भी बहुत खुशियां लेकर आया, मानती हूं थोड़ा बहुत दुःख हुआ। सचिन का बर्थडे भी नजदीक आ रहा है। अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए।''

डिलीवरी की संभावित डेट को लेकर पूछे जाने पर सीमा ने थोड़ा इंतजार करने की बात कही है। इस पर जब रिपोर्टर ने पूछा कि होली के पहले या बाद ? तो सीमा ने कहा कि होली के पहले नहीं हो सकता लेकिन हां जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी। 

गौरतलब हो, सीमा अपने साथ पाकिस्तान से अपने बच्चों को भी साथ लाई है। सीमा के चार बच्चे हैं जिनमें एक बेटा है जिसका नाम फरहान अली है, अब उसका नाम नाम बदलकर राज कर दिया है। उसकी उम्र 8 साल है। जबकि तीन बेटियां फरवा, (नाम बदलकर प्रियंका उम्र 6 वर्ष) फरिहा बतूल (नाम बदलकर मुन्नी 4 साल) कर दिया है और फरहा बतूल का नाम बदलकर परी कर दिया है।

'