Today Breaking News

गाजीपुर के 2 युवकों की सऊदी अरब में मौत, फैक्ट्री की आग में झुलसे थे कर्मचारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. परिवार की आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए नौकरी करने सऊदी अरब गए दो युवकों की मौत हो गई। कंपनी में लगी आग के चलते दोनों इस बड़े हादसे में अपनी जान गवां बैठे। दोनों युवक अभी दो साल पहले एक एजेंट के माध्यम से सऊदी नौकरी करने गए थे। परिजन दोनों युवकों के शव को लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। खानपुर गांव के रहने वाले इबरार अंसारी की उम्र 40 साल बताई जा रही है। वहीं उनके पड़ोसी आजाद अहमद (42) सऊदी के रियाद में सोफा बनाने का काम करते थे।

परिजन के मुताबिक रविवार की सुबह कंपनी में आग लगने से दोनों युवक की मौत हो गई। इबरार और आजाद की मौत की सूचना जैसे ही गांव खानपुर पहुंची परिवार में और गांव में कोहराम मच गया। इबरार अपने पीछे तीन बेटी तीन बेटे और आजाद अपने पीछे 5 बेटी छोड़ गए हैं। दोनों युवक के परिजन उनके शव को लाने के प्रशासन के लोगों से संपर्क में हैं। दोनों युवको के परिजन ने प्रशासन और सरकार से अपील की है कि उनके शव को उनके पैतृक गांव मंगाया जाए।

एसडीएम सैदपुर डॉ. पुष्पेंद्र सिंह पटेल ने मीडिया को बताया कि खानपुर गांव के दो युवकों के सऊदी में जलकर मरने की सूचना प्रशासन के पास भी है। इनके शव को स्वदेश लाने के प्रशासनिक प्रयास शीघ्र ही शुरू किया जाएगा।

'