Today Breaking News

UP Roadways Conductor Job Vacancy: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में निकली 1649 कंडक्टरों की भर्ती, योग्यता के बारे में जानिए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ.UP Roadways Conductor Job Vacancy: उत्तर प्रदेश के परिवहन निगम ने 1649 पदों पर कंडक्टरों की भर्ती निकाली है। ये सभी भर्तियां सेवायोजन की मदद से होंगी। पोर्टल से भर्ती के लिए आवेदन करने वालों को यहां रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य किया गया है। छह रीजन में हो रही भर्ती के लिए इंटरमीडिएट पास और ट्रिपल सी होना अनिवार्य है। भर्ती के नाम पर अगर कोई पैसा मांगता है तो शिकायत 18001802877 पर की जा सकती है। 
जारी सूचना के मुताबिक लखनऊ रीजन में 288, अलीगढ़ में 239, गाजियाबाद में 147, मुरादाबाद में 557, बरेली में 256 और नोएडा में 162 कंडक्टरों की जरूरत है। रिक्तियों के जारी होने के साथ ही नियुक्ति की प्रक्रिया को पूरा कराने की दिशा में काम शुरू कर दिया गया है।

एनसीसी बी, भारत स्काउट एवं गाइड, राज्य व राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त अभ्यर्थियों को इंटरमीडिएट के अंक में 5 फीसदी का वेटेज दिया जाएगा। 18 से 40 वर्ष की आयु के लोग आवेदन कर सकते हैं। अति पिछड़ा, एससी और एसटी को नियमानुसार छूट मिलेगी। आवेदन और अधिक जानकारी के लिए सेवायोजन की वेबसाइट https://sewayojan.up.nic.in/ पर जाएं। कंडक्टर के पद पर नियुक्ति के लिए इच्छुक आवेदकों को यहां पूरी जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।
संविदा के आधार पर नियुक्ति
यूपी रोडवेज संविदा के आधार पर कंडक्टरों की नियुक्ति करने जा रही है। इस पद के लिए लिए योग्यता का निर्धारण कर दिया गया है। इंटरमीडिएट पास अभ्यर्थी इसमें आवेदन कर पाएंगे। साथ ही, अभ्यर्थियों को ट्रिपल सी होना भी अनिवार्य होगा। इस पद के लिए अभ्यर्थियों की आयु सीमा 16 साल से 40 साल रखी गई है। अति पिछड़ा, एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को नियमानुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी।
'