Today Breaking News

गाजीपुर में बरईपुर के पास ट्रेन से गिरकर युवक की हुई मौत, घर वालों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद के बरईपुर गांव के सिवाना के पास बलिया प्रयागराज सवारी गाड़ी से गिरकर परसा गांव के युवक अमित कुमार राय उर्फ शीबू की मौत हो गयी। इसकी जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दीया।

ट्रेन से गिरकर व्यक्ति की हुई मौत

परसा गांव के अमित कुमार राय उर्फ शीबू सुबह वाराणसी जाने के लिए गांव से ट्रेन पकड़ने ढोढ़ाडीह रेलवे स्टेशन गये। वहां से वह बलिया प्रयागराज सवारी गाड़ी पर चढ़ गये। ट्रेन स्टेशन से खुलकर अभी कुछ दूर ही बरईपुर गांव के पास अचानक असंतुलित होकर ट्रेन से नीचे गिर गया। ट्रेन से गिरकरने के कारण पहिया के नीचे आने से कट गया। इससे व्यक्ति का मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दीया।

घर वालों में छाया शोक की लहर

मृतक अमित कुमार राय तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। बड़ा भाई दीपक राय बीएसएफ में कार्यरत है। परिवार में छोटा भाई राहुल के अलावा मां पुष्पा राय, पत्नी ज्योति राय, पुत्र प्रसन्न व उत्सव राय तथा बिटिया परी है। जिनका रो रोकर बुरा हाल था। मृतक अमित कुमार राय घर पर रहकर खेती का कार्य करता था।

'