Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में अवैध बोगा ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर युवक की मौत, एक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले में बीती रात सैदपुर थाना क्षेत्र के सादात मार्ग पर हीरानंदपुर गांव के पास अवैध खनन वाहन बोगा ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर किसान परिवार के एक युवा बेटे की मौत हो गई। साथ ही बाइक चला रहे युवक के पट्टीदारी का एक अधेड़ भी घायल हो गया। बुधवार को युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया।
गौरतलब है कि सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत माहपुर गांव निवासी किसान परिवार का युवक अभिषेक सिंह (25) पुत्र संतोष सिंह अपने पट्टीदार उपेंद्र सिंह (50) की बाइक पर बैठकर बीती रात सैदपुर से घर लौट रहा था। बाइक उपेंद्र सिंह चला रहे थे और अभिषेक पीछे बैठा था। माहपुर गांव से लगभग एक किलोमीटर पहले हीरानंदपुर गांव के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार अवैध खनन वाहन बोगा ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया और फरार हो गई।


धक्के से बोगा ट्रैक्टर ट्राली के पहियों के नीचे आ गया अभिषेक

इस टक्कर में अभिषेक सड़क पर गिरकर ट्रैक्टर ट्राली के पहियों के नीचे आ गया और बाइक चला रहे उपेंद्र सिंह दूर जा गिरे। घटना के कुछ देर बाद गंभीर रूप से घायल अभिषेक को पुलिस की मदद से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अभिषेक का शव मोर्चरी हाउस भेज दिया गया।

मां और पत्नी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बुधवार की सुबह परिजनों की सूचना पर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने अज्ञात अवैध होगा ट्रैक्टर ट्राली के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना के बाद से ही अभिषेक की मां मंजू देवी, छोटा भाई आयुष सहित अपने 2 वर्ष की बेटी परी से लिपटकर, पत्नी सलोनी का रो-रोकर बुरा हाल है।

'