Today Breaking News

मां से बोला घूमने जा रहा हूँ फिर सैदपुर के बूढ़ेनाथ महादेव घाट से गंगा में लगा दी छलांग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर (Saidpur News) के बूढ़ेनाथ महादेव घाट से एक युवक गंगा नदी में कूद गया। घाट पर मौजूद दो युवकों ने गंगा में कूदकर बचाने का प्रयास किया। लेकिन पानी में युवक का पता नहीं चल सका। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गोताखोरों की मदद से पुलिस युवक के तलाश में जुट गई है। युवक की पहचान सैदपुर नगर के वार्ड संख्या 5 निवासी इंद्रजीत सोनकर के पुत्र आशीष सोनकर के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि आशीष सुबह बता कर निकला था कि वह बाहर घूमने जा रहा है। घर से निकलकर वह सैदपुर नगर के वार्ड संख्या 14 स्थित बूढ़ेनाथ महादेव गंगा घाट पर पहुंचा और गंगा में कूद गया। घाट पर मौजूद लोगों ने बताया कि आशीष कपड़ा पहने ही नदी में कूद गया। पानी कम होने के कारण, गहरे पानी में जाने के लिए वह तेजी से आगे बढ़ने लगा। इस दौरान वहां मौजूद नगर के अभिषेक शाहा और रंजीत दोनों युवक को बचाने के लिए पानी में कूद गए। लेकिन आशीष का पता नहीं चला।

उन्होंने बताया कि नदी में लगभग 200 मीटर तक युवक को बचाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों के बीच फासला होने से युवक नदी में समा गया। उसके बाद दोनों दोस्त नदी से बाहर निकल आए।

'