Today Breaking News

प्रेम विवाह से 3 दिन पहले प्रेमी की मौत…मंगेतर का दर्द; प्रेमिका बोली- एक्स गर्लफ्रेंड ने कराई हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी में, 21 साल के गगन सहारिया की मौत हो गई है। उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उसके जीजा से मिलकर गगन की हत्या कराने का आरोप लगाया है। इसका कारण यह है कि 18 फरवरी को, सिर्फ 3 दिन बाद, गगन अपनी नई गर्लफ्रेंड नंदनी से लव मैरिज करने जा रहा था। अब नंदनी के लिए गगन से शादी करना एक सपना ही रह गया है। नंदनी असम से है और उनकी इंस्टाग्राम पर गगन से दोस्ती हुई थी।

प्यार होने पर नंदनी ने अपने घर बार छोड़कर झांसी आने का निर्णय लिया और करीब 2100 किलोमीटर की दूरी को ध्यान में रखते हुए उसके साथ रहने का निर्णय किया। लेकिन उसके लिए सब छोड़ देने का नतीजा यह हुआ कि गगन अब इस दुनिया में नहीं हैं।

गगन की मौत के बाद मंगेतर नंदनी का रो रोकर बुरा हाल है।

नंदनी ने बताया कि गगन की पूर्व गर्लफ्रेंड ने उससे 7 साल के अफेयर के बाद भी उसे सताया था और उससे धोखा दिया था। नंदनी ने आरोप लगाया है कि गगन की मौत का जिम्मेदार उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड का जीजा है। मृतक की मां भी मांग रही हैं कि पुलिस इस मामले की गहराईयों से जांच करें और उन्हें इंसाफ मिले।

मृतक गगन की फाइल फोटो।

सीओ बोली- एक्सीडेंट में मौत हुई

सदर सीओ स्नेहा तिवारी का कहना है कि गगन और एक युवक लोडिंग गाड़ी से बबीना की तरफ जा रहे थे। बीएचईएल के पास पहिया फटने से गाड़ी पलट गई। इसमें गगन को ज्यादा चोट आई थी। इलाज के दौरान गगन की मौत हो गई। अगर परिजनों के कोई आरोप है तो तहरीर लेकर जांच करेंगे।

'