Today Breaking News

गाजीपुर में सांड से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीती रात सैदपुर मार्ग पर अचानक सांड से टकराकर तगादा कर घर लौट रहे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इसके बाद स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे युवक के परिजन घटना की सूचना पुलिस को दिए बिना ही रोते हुए शव लेकर घर चले गए। जिसका अंतिम संस्कार शनिवार को किया जा रहा है। जहां इकठ्ठा लोग गुस्से में सड़कों पर घूम रहे सांडो को लेकर प्रशासन को कोस रहे है।
मृतक रोहित प्रजापति की फाइल फोटो।
सांड से टकराकर हवा में उछल गई बाइक
गौरतलब है कि सैदपुर नगर के वार्ड संख्या 5 निवासी रोहित प्रजापति (24) पुत्र प्रभुनाथ प्रजापति अपना ट्रैक्टर भाड़े पर चलाता था। जिस पर वह भठ्ठे से ईट लादकर लोगों को बेचता था। बीती रात लगभग 10 बजे वह बेंची गई ईटों के पैसों की वसूली कर बाइक से घर लौट रहा था, तभी सैदपुर के नई सड़क क्षेत्र के पास उसकी बाइक के सामने अचानक से एक सांड आ गया। जिससे रोहित की बाइक सांड से टकराकर हवा में उछलते हुए सड़क पर गिर गई, फिर घसीटते हुए दूर तक चली गई।
पुलिस को सूचना दिए बिना परिजन ले गए शव
इस घटना में सर पर चोट लगने के कारण रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आसपास के लोगों द्वारा सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। यह खबर सुनते ही स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद युवक के परिजनों में चीख पुकार मच गई। रोते हुए परिजन घटना की सूचना पुलिस को दिए बिना, शव लेकर घर चले गए। जिसका अंतिम संस्कार सैदपुर नगर के कोर्ट घाट पर किया जा रहा है। सैदपुर थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें नहीं है।
'