Today Breaking News

सेवराई तहसील के नायब तहसीलदार के खिलाफ अधिवक्ताओं का प्रदर्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील के नायब तहसीलदार के अनियमित पूर्ण आदेश के विरुद्ध अधिवक्ताओं ने लामबंद होकर अनिश्चितकालीन न्यायिक कार्यों के बहिष्कार का ऐलान किया है। सेवराई तहसील के अधिवक्ताओं ने उपजिलाधिकारी सेवराई संजय यादव को लिखित रूप से अवगत कराते हुए बताया कि दिलदारनगर कानूनगो सर्कल के नायब तहसीलदार द्वारा सभी कानून को ताक पर रखकर नायब तहसीलदार के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने तक अनिश्चितकालीन न्यायालय का बहिष्कार के साथ न्यायिक कार्यों से विरत रहेंगे।

अधिवक्ताओं ने कार्य बहिस्कार की दी चेतावनी
इस दौरान बार संघ के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि नायब तहसीलदार द्वारा नियम विरुद्ध कार्य किया जा रहा है। जिससे अधिवक्ताओ में आक्रोश है। यहां अधिवक्ता किसी की तानाशाही नहीं सहन करेंगे। अधिवक्ताओं को एसडीएम संजय यादव द्वारा समझाने बुझाने के बावजूद भी अधिवक्ता अपने कार्य बहिष्कार के निर्णय पर अडिग रहेंगे। अधिवक्ताओं ने नायब तहसीलदार पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग करते हुए उनके न्यायालय के सभी न्यायिक कार्यों से विरत रहने के निर्णय पर अडिग रहे।

उपजिलाधिकारी संजय यादव ने अधिवक्ताओं को नायब तहसीलदार के आरोपों की जांच के बाद कार्यवाही करने का आश्वासन दिया लेकिन अधिवक्ता नायब तहसीलदार के विरुद्ध कार्रवाई होने तक उनके न्यायालय का अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार करने का निर्णय लिया। इस मौके पर बार एसोसिएशन सेवराई के अध्यक्ष अजय राय, ,सचिव पारस राम, कोषाध्यक्ष सुमंत कुशवाहा, रामसेवक, अशोक सिंह दयाशंकर सिंह, शाहजहां आदि अधिवक्ता शामिल रहे।
'