Today Breaking News

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा गाजीपुर जिला प्रशासन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में आगामी लोकसभा निर्वाचन को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है। ईवीएम मशीनों की जांच और आम लोगों में जागरूकता लाने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं। वहीं, अब लोकसभा चुनाव को लेकर अन्य तैयारियों में भी प्रशासन ने कमर कस ली है। इसी क्रम में पीपीटी की तैयारी के लिए डीएम आर्यका अखौरी की अध्यक्षता एवं एसपी ओमवीर सिंह की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट सभागार में एक समीक्षा बैठक की गई।
इस बैठक में डीएम ने समस्त उपजिलाधिकारी एवं समस्त क्षेत्राधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि गुंडा एक्ट वाले लोगों को चिन्हित कर नोटिस जारी किया जाए। जिला बदर लोगों का स्थलीय सत्यापन किया जाय। शस्त्र लाइसेंस दुकानों का मौके पर सत्यापन एवं आवश्यकतानुसार 107/16 की कार्रवाई की जाए।

विवादित लोगों की पहचान करे पुलिस
डीएम ने कहा कि गंवों में बैठक कर विवादित लोगों को चिन्हित किया जाए। उनके उपर उचित कार्रवाई की जाए। ग्राम पंचायतों के सभी बूथों का निरीक्षण कर रूट-चार्ट तैयार किया जाए। साथ ही जोनवार सेक्टर के निर्धारण के बारे में उन्होंने जानकारी ली। साथ ही वेबकास्टिंग के लिए बूथों का चिन्हीकरण करने का निर्देश दिया। इस बैठक में सभी उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी एवं अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
'